बैतूल

बैतूल सांसद ने ज़िला प्रशासन को संक्रमण से बचाव हेतु 40 लाख प्रदान किए ।।

बैतूल

सौरभ वर्मा ब्यूरो बैतूल।।

9165099902

सांसद डीडी उइके ने कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक सामग्री क्रय करने बैतूल जिले को 25 लाख एवं समूचे संसदीय क्षेत्र को 40 लाख रूपये की राशि प्रदान की ।।

बैतूल- सांसद डीडी उइके ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक स्वास्थ्य व सुरक्षा सामग्री क्रय हेतु सांसद क्षेत्र विकास निधि से बैतूल जिले को 25 लाख, हरदा जिले को 10 लाख एवं खंडवा जिले के  हरसूद विधानसभा क्षेत्र को 5 लाख कुल 40 लाख  रूपये की राशि प्रदान की है। सांसद डीडी उइके ने इस आशय का पत्र सोमवार को बैतुल कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस को सौंपा। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष श्री सांसद श्री डीडी उइके ने कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक सामग्री क्रय करने बैतूल जिले को 25 लाख एवं समूचे संसदीय क्षेत्र को 40 लाख रूपये की राशि प्रदान की 
------------------------------------------
 सांसद श्री डीडी उइके ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक स्वास्थ्य व सुरक्षा सामग्री क्रय हेतु सांसद क्षेत्र विकास निधि से बैतूल जिले को 25 लाख, हरदा जिले को 10 लाख एवं खंडवा जिले के  हरसूद विधानसभा क्षेत्र को 5 लाख कुल 40 लाख  रूपये की राशि प्रदान की है। श्री उइके ने इस आशय का पत्र सोमवार को कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस को सौंपा। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष आदित्य शुक्ला भी मौजूद थे।आदित्य शुक्ला भी मौजूद थे।