उज्जैन

हार फूल विक्रेताओं ने पत्रकारों से की मारपीट,जमकर मचा बवाल, नगर निगम ने हार फूल की दुकानें हटाने की दी चेतावनी *उज्जैन ब्यूरो रिपोर्ट मोहित राजे*

उज्जैन

हार फूल विक्रेताओं ने पत्रकारों से की
 मारपीट,जमकर मचा बवाल, नगर निगम ने हार फूल की दुकानें हटाने की दी चेतावनी

 *उज्जैन ब्यूरो रिपोर्ट मोहित राजे* 

 फ्रीगंज में हार फूल विक्रेताओं ने पत्रकारों से की मारपीट,जमकर मचा बवाल

 नगर निगम ने हार फूल की दुकानें हटाने की चेतावनी

उज्जैन।फ्रीगंज में हार फूल वाली गली के आसपास हार फूल की दुकान लगाने द्वारा की जाने वाली दादागीरी और मनमानी को लेकर रविवार को खूब बवाल मचा। जब यहाँ गाड़ी खड़ी को लेकर दुकानदारों में दो पत्रकारों पर हमला कर दिया गया और उनके साथ मारपीट की। बाद में पत्रकारों की शिकायत पर नगर निगम में यहाँ अतिक्रमण कर हार फूल की दुकान लगाने वालों को न केवल तीन दिन में दुकानें हटा लेने का अल्टीमेटम दे दिया बल्कि पत्रकारों के साथ अभद्रता करने वाले फूल विक्रेता की दुकान को तत्काल प्रभाव से हटा दिया

दरअसल घटना रविवार की दोपहर की है। फ्रीगंज की हार फूल वाली गली के सामने माटी की महिमा अखबार के वरिष्ठ पत्रकार जय सिंह बैस और अपना चैनल के जितेंद्र ठाकुर खड़े होकर कुछ चर्चा कर रहे थे तभी हार फूल वाले कुछ दुकानदारों ने वहां उनके खड़े होने पर आपत्ति ली और गाली गलौज शुरू कर दिया। पत्रकारों द्वारा आपत्ति उठा जाने पर हार फूल दुकानदारों ने चाकू और कैची से उन पर हमला कर दिया और मारपीट कर उन्हें वहां से जाने पर मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं इस घटनाक्रम का वीडियो बना रहे एक अन्य पत्रकार पर भी इन दुकानदारों ने हमला किया। जिससे पत्रकार जितेंद्र ठाकुर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

घटना को लेकर पत्रकार जयसिंह बैंस और जितेन्द्र ठाकुर ने माधव नगर थाने पर एफ आई आर दर्ज कराई है।साथ ही पत्रकारों ने नगर निगम से अतिक्रमण कर लगाई गई हार फूल की सभी दुकानों को हटाए जाने की मांग की। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए नगर निगम की रिमूवल गैंग प्रभारी सुबोध जैन ने मौके पर पहुंचकर हार फूल की दुकान लगाने वालों को तीन दिन में अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी और पत्रकारों के साथ अभद्रता करने वाले हार फूल विक्रेता की दुकान तुरंत हटा दी।

इधर इस मामले में पत्रकारों की शिकायत पर मारपीट करने वाले संजय बारोड और उसके साथियों के खिलाफ धारा 323,327,34,294,506 में मुकदमा दर्ज किया है।