राजगढ़

ब्यावरा में एक ही परिवार से जुड़े तीन नए कोरोना मरीज मिले, जानिए कौन?

राजगढ़

राजगढ़ के लिए सोमवार का दिन दुखभरी खबर लेकर आया है। सुबह आई जांच रिपोर्ट के मुताबिक ब्यावरा में तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है । ऐसे में अकेले ब्यावरा में संख्या पांच और जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हो गयी। 
मिली जानकारी अनुसार ब्यावरा में जो मरीज मिले है वो कोरोना से मृतक महिला मरीज के रिश्तेदार है। जिनमे एक महिला एवं दो पुरुष पॉजिटिव पाए गए हैं। 
हमने कल ही कन्टेन्टमेंट जोन में बरती जा रही लापरवाही का मुद्दा उठाया था। लोग पुलिस एवं नपा कर्मियों के सामने कन्टेन्टमेंट इलाके के लिए लगाए बेरिकेट्स लांख कर जा रहे है। वहीं जवाबदार एक दूसरे पर आरोप मढ़कर अपनी जवाबदारी से बच रहे हैं। ब्यावरा में यही लापरवाही रही तो मरीजों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है। 
वहीं सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि ब्रह्म पिपलिया का मरीज पॉजिटिव रिपोर्ट आने के एक दिन पूर्व ही पचोर के जेडी मार्केट में एक दुकानदार से मिलकर गया है। वहीं एक किसान की भी शनिवार को तबियत बिगड़ने के बाद पचोर मंडी से ले जाया गया है। ऐसे में अब अगर पचोर में एक भी मरीज निकलता है तो यहां की लापरवाहियां देखते हुए बड़ा विस्फोट होने की संभावना है।