बैतूल

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा बैतूल बाजार से रामेश्वरम रवाना ।

बैतूल

सौरभ वर्मा ब्यूरो बैतूल।।

बैतूल- मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत बैतूल बाजार से तीर्थ यात्री रामेश्वरम तीर्थ के लिए आज बैतूल बाजार नगर पालिका से रवाना हुए। यात्रियों को उनके परिजन नगर पालिका बैतूल बाज़ार छोडने आये हुए थे। 

नगर अध्यक्ष श्री सुधाकर पवार ने बताया कि वर्ष 2012 से अभी तक नगर के लगभग 2200 बुजुर्गों को सफलतम 300 बार अलग अलग जत्थो में मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा के लिए भेज चुके है जिसमे रमेश गायकवाड़ एवं उनकी नगर पालिका बैतूल की पूरी टीम का सहयोग रहा है ।।
    नगर पालिका बैतूल बाज़ार में खुशी का माहौल था । तीर्थ यात्रा में जाने वाली ग्रामीण महिलाएं एवं पुरुषों कहना था कि गरीबी के कारण शायद ही हम तीर्थ यात्रा कर पाते । सरकार ने हम वृद्ध जनों के लिए योजना बनाकर तीर्थ यात्रा करने का जो अवसर दिया है उसके लिए हम सब नगर पालिका एवं सरकार की सराहना करते है। तीर्थ यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधा नही हों इसके लिए इसकी पूरी व्यवस्था की गई है इस मौके पर बैतूल बाजार नगर पालिका अध्यक्ष सुधाकर पवार, मुख्य नगर पालिका अधिकारी संतोष रघुवंशी ,मंडल अधयक्ष सुनील पवार,नरेश चौहान , विवेक वर्मा, रमेश गायकवाड़, पवन राठौर, गोपाल,राहुल राठौर,एवं अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे जिनके द्वारा तीर्थयात्रियो का स्वागत फूल माला और पुष्पगुच्छ द्वारा किया गया और बुजुर्गों को गाड़ी द्वारा आगे की यात्रा हेतु आमला रेल्वे स्टेशन पहुचाया गया जहाँ से ट्रेन द्वारा रामेश्वरम के लिए निकलेंगे।।