राजगढ़

सारंगपुर निवासी स्थाई वारंटी ने पुलिस की धरपकड़ कार्यवाही से घबराकर किया बड़वानी कोर्ट में आत्मसमर्पण

राजगढ़

राजगढ़।

              जिला पुलिस कप्तान द्वारा जिले में स्थाई वारंटी ओं की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है जिसके चलते जिले की सारंगपुर पुलिस ने एक स्थाई वारंट की धरपकड़ के लिए किए ऐसे प्रयास की दबिश कार्यवाही से घबराकर स्थाई वारंटी ने बड़वानी कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। 


               न्यायिक दंडाधिकारी महोदय प्रथम श्रेणी सेंधवा जिला बड़वानी के प्रकरण क्रमांक 441/2000 धारा 11 घ पशु क्रूरता अधिनियम 4, 6, 9 मध्य प्रदेश गोवंश अधिनियम में आरोपी निसार अहमद निवासी पिंजरा बाखल सारंगपुर का स्थाई वारंट जारी किया था, उक्त वारंटी की तलाश हेतु स्थाई वारंट थाना सारंगपुर को प्राप्त हुआ, प्राप्ति दिनांक से ही वारंटी को पकड़ने के काफी प्रयास किए गए एवं वारंटी के घर पर बार-बार दबिश दी गई परंतु आरोपी पुलिस को देखकर चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब हो गया, और काफी दिन तक तलाशी के बाद उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने पर उक्त स्थाई वारंटी के आत्मसमर्पण की सूचना थाना पर प्राप्त हुई। 
         पतारसी के दौरान आरोपी पुलिस की धरपकड़ कार्रवाई से इतना घबरा गया था कि उसने हताश होकर दिनांक 05/03/21 को माननीय न्यायालय में आत्मसमर्पण ही कर दिया। इसी प्रकार अन्य मामलों में भी पुलिस द्वारा धरपकड़ लगातार की जा रही है जिससे आरोपियों में भय की भावना बनी रहे एवं वे कानून का उल्लंघन करने में कम से कम एक बार विचार जरूर करें।