इंदौर

डोंगले पब्लिक स्कूल के शिक्षकों -शिक्षिकाओं को हेलमेट दिए।

इंदौर

सोहन काग
9425042687

धार खलघाट डोंगले पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल में सड़क सुरक्षा पर कार्यशाला आयोजित कि। जिसमे विद्यालय के 450 बच्चों ने भाग लिया।इस अवसर पर पावर प्वाइंट से सुरक्षा कैसे की जा सकती है, यातायात के दरम्यान किन प्रतीक चिन्हों को ध्यान में रखा जाना चाहिए। दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों में किस तरह सावधानी बरतनी चाहिए। पैदल सड़क पार करते समय किन बातों का ध्यान रखना है, सड़क के विभिन्न प्रतीकों को स्पष्ट किया,जैसी अनेक सावधानियां विद्यालय के सुरक्षा टीम के प्रमुख शिवकुमार टिकेकर ने बच्चों को बताई। विद्यालय के प्राचार्य ममता जाट ने सुरक्षा से संबंधित बातें बच्चो को विस्तार से समझाई।
विद्यालय में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर डोंगले पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल खलघाट की ओर से विद्यालय के डायरेक्टर विनोद कुमार डोंगले ने सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को *हेलमेट देकर* किया सम्मानित। 
विद्यालय के डायरेक्टर  ने कहा कि आज सड़क दुर्घटना अधिकांश असावधानी के कारण व यातायात के नियमों को नजर अंदाज कर देने से काफी बढ़ता जा रहा है. यदि एक-एक लोग यातायात के नियमों का पालन करेंगे, तो दुर्घटना नहीं के बराबर होगी और आपका कीमती जीवन आपके परिवार के लिए सुरक्षित रहेगा। आप सभी सड़क नियमों का पालन करें।
साथ ही बिना हेलमेट के वाहन नहीं चलाये।
विद्यालय परिवार की ओर से शिवकुमार टिकेकर ने आभार माना।