राजगढ़

सूअर की टक्कर से घायल व्यक्ति कौमा में, तीन गांव के नागरिकों ने लगाई गुहार, भाजपा नेता खटक पर कार्रवाई की मांग

राजगढ़

सूअर की टक्कर से घायल व्यक्ति कौमा में, तीन गांव के नागरिकों ने लगाई गुहार, भाजपा नेता खटक पर कार्रवाई की मांग 

राजगढ़। बीते दिवस संडावता के भाजपा नेता रामलाल खटक द्वारा शराब पीकर चौकी में हंगामा किया एवं आरक्षक के निलंबन की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए । उसके बाद पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक मनीष पाराशर को लाइन हाजिर कर दिया। लेकिन इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। सेमली लोड़ा, संडावता एवं मलकाना तीन गांव के लोगों ने एकत्रित होकर संडावता चौकी में थाना प्रभारी राकेश दामले को ज्ञापन सौंपा एवं आवेदन दिया जिसमें उपद्रव करने वाले भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग की है।
नागरिकों ने थाना प्रभारी को लिखित आवेदन देते हुए बताया कि 14 जनवरी की रात्रि को सुरेश तंवर पिता बापूलाल तंवर की बाइक के सामने अचानक दौड़कर सूअर के आ जाने से वो गंभीर घायल हो गया जो वर्तमान में उज्जैन अस्पताल में कौमा की स्थिति में है। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा चौकी पर दी गयी एवं कहा गया कि सूअर मालिक को बुलाकर समझाया जाए। ताकि सूअर सड़क पर धमा चौकड़ी न मचाए और कोई अन्य इस तरह की दुर्घटना का शिकार न हो। इसके बाद चौकी पर तैनात आरक्षक मनीष पाराशर सूअर मालिक पप्पू खटक को समझने गए थे । घटना के दो दिन बाद शनिवार को दोबारा कुछ युवकों द्वारा सड़क पर दौड़ाया जा रहा था। जिसे रोकने का मनीष पाराशर ने सूअर दौड़ाने वाले लड़को से कहा था। इस बात को लेकर खपा रामलाल खटक ने चौकी पर पहुंचकर शराब के नशे में आरक्षक से बदतमीजी की जिस पर आरक्षक ने खटक का हाथ छुड़ाकर हटा दिया। घटना की आपाधापी में शराब में धुत खटक जमीन पर जा गिरे। उसके बाद उनके परिजन सामाजिक लोग आ गए और सब धरने पर बैठ गए। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक को लाइन हाजिर कर दिया। 
 इस घटना के विरोध में रविवार को भाजपा कांग्रेस सहित सैंकड़ो नागरिक संडावता चौकी पहुंचे एवं आरक्षक मनीष पाराशर की बहाली  एवं सड़क पर सूअर दौड़ाने वाले आरोपियों के खिलाप कार्रवाई करने की मांग की।