चंदौली

चंदौली- चांदी की 25 लाख की अवैध सिल्लियों के साथ जीआरपी ने 2 को किया गिरफ्तार

चंदौली

चन्दौली जिले में चेकिंग के दौरान डीडीयू जीआरपी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। डीडीयू जीआरपी पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाखों की चांदी की सिल्लियों के साथ 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल जीआरपी पुलिस अभियुक्तों पर विभिन्न धाराओं में कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

दरसअल रेलवे उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जीआरपी प्रणारी अशोक दुबे के निर्देशन में जीआरपी के जवान डीडीयू जंक्शन के विभिन्न प्लेटफार्मों तथा सर्कुलेटिंग एरिया में संदिग्ध व्यक्ति तथा वस्तुओं की जांच कर रही थी। इस दौरान जीआरपी के जवानों ने प्लेटफार्म सं 3/4 के स्लोपिंग सीढ़ी के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की तथा उनकी तलाशी ली। तलाशी में दोनों के पास से करीब 35 किलो चांदी की सिल्लियों बरामद हुई। जिसके बाद जीआरपी के जवानों ने दोनों को पकड़ कर थाने लाई और पूछताछ किया।

मामले का खुलासा करते हुए जीआरपी प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमे 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। एक नाम भारत सरगर तथा दूसरे का नाम सरगर है, जो रिश्ते में सगे भाई है और ये महाराष्ट्र कोल्हापुर के रहने वाले है। तलाशी में दोनों के पास से करीब 35 किलो चांदी की सिल्लियां बरामद हुई है जो कि अवैध रूप से जौनपुर से कोल्हापुर ले जा रहें थे। जीआरपी प्रभारी ने बताया कि बरामद चांदी की सिल्लियों की कीमत अंतर्राष्ट्रीय मार्किट में करीब 24 लाख है तथा अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की जा रही है।

सूर्य प्रकाश सिंह की रिपोर्ट