चंदौली

चंदौली- अलीनगर युवक की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत

चंदौली

अलीनगर थाना क्षेत्र के सकलडीहा रोड स्थित एक मकान पर सेंटरिंग के दौरान बुधवार को 26 वर्षीय युवक की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 नईबस्ती निवासी
मिथिलेश विश्वकर्मा 26 वर्ष ठेकेदारी पर हम लेकर सेंटरिंग का काम करता था। वार्ड नंबर 5 बिछड़ी सकलडीहा रोड पर लजधर शाव का आवास नगर पालिका से आया हुआ था। स्पा सेंटर इन का कार्य बुधवार को चल रहा था। इसका ठेका मिथिलेश लेकर काम कर रहा था। छत के मात्र चार पांच फोटो ऊपर से ही हाईटेंशन तार गुजर रहा है। इसी दौरान किसी प्रकार हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया जिससे गंभीर रूप से घायल होकर गिर पडा। आनन-फानन में प्रमिला के मजदूरों ने स्थानीय एक निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर लगते ही पत्नी पूजा देवी सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।  इस संबंध में पूछे जाने पर एसआई श्रीकांत पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अलीनगर सकलडीहा रोड पर वार्ड नंबर 5 में बने लगभग एक दर्जन मकानों के ऊपर से होकर हाईटेंशन का तार गुजर रहा है। इन मकानों पर काम करते समय अब तक लगभग आधा दर्जन मजदूरों की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो चुकी है। स्थानीय लोगों ने कई बार तार को हटवाने की मांग विभागीय अधिकारियों से किया। लेकिन अभी तक मामला ठंडे बस्ते में ही रहा।

सूर्य प्रकाश सिंह की रिपोर्ट