none

मलयालम फिल्म 'कोल्ड केस' में पृथ्वीराज सुकुमारन की होगी वापसी,अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फ़िल्म

none

 

मुंबई। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता-फिल्म निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी मलयालम डायरेक्ट-टू-सर्विस पेशकश - 'कोल्ड केस' में दिखाई देंगे और इतना ही नहीं दर्शकों और उनके प्रशंसकों को अभिनेता द्वारा एक अन्य पुलिस भूमिका में देखने का मौका मिलेगा। 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने हाल ही में इन्वेस्टिगेटिव क्राइम थ्रिलर का एक ट्रेलर जारी किया था, जिसमें पृथ्वीराज की भूमिका का अनावरण किया गया है और हमने सुना है कि उनके प्रशंसक उत्साहित हैं! कोल्ड केस में, हम सुपरस्टार को एक समानांतर पैरानॉर्मल ट्रैक के साथ एक अपराध स्थल का निरीक्षण करने वाले पुलिस वाले के किरदार में देखेंगे। कथानक में संकर तत्व कुछ ऐसे हैं जो पहले किसी फिल्म में नहीं देखे गए है। जबकि अतीत में सुपरस्टार ने एक वर्दीधारी नायक (एक पुलिस वाले) की भूमिका को बेहद सटीकता से चित्रित किया है, कोल्ड केस के साथ हम पृथ्वीराज को थोड़ा अलग और अधिक गंभीर व्यक्तित्व में देखेंगे। और हमने सुना है कि कोल्ड केस में उनका करैक्टर कुछ ऐसा होगा जो फिल्म की हाइब्रिड शैली और अनूठी कहानी के कारण पहले कभी नहीं गया है। 

अभिनेता-फिल्म निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन ने भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं वास्तव में दर्शकों को कोल्ड केस दिखाने के लिए उत्सुक हूं। इस बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना अलग था क्योंकि मेरी पिछली सभी पुलिस फिल्में करैक्टर पर आधारित थीं, लेकिन यह एक प्लॉट पर आधारित है। जब मैंने कहानी सुनी, तो मैनें तुरंत हामी भर दी थी क्योंकि यह एक हाइब्रिड शैली की फिल्म है जो वास्तव में अच्छी तरह से लिखी गई है। यह मेरे लिए भी सीखने का एक अद्भुत अनुभव रहा है!" 

इससे पहले, पृथ्वीराज ने 'मेमोरीज़', 'पुलिस पुलिस', 'मुंबई पुलिस', '7th डे' और 'रावण' जैसी फिल्मों में पुलिस की भूमिका निभाई है और सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन पुलिस में से एक के रूप में उभरकर सामबे आये है। इसलिए, कोई आश्चर्य नहीं कि पृथ्वीराज मुख्य भूमिका के लिए निर्देशक तनु बालक की पहली पसंद थे। एक बार जब पटकथा लेखक श्रीनाथ वी नाथ ने स्क्रिप्ट पूरी की, तो सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने तनु ने तुरंत सुपरस्टार से संपर्क किया, जिन्हें प्लॉट का यूनिक अंदाज़ तुरंत पसंद आ गया। 

कोल्ड केस एक जटिल हत्या के मामले की एक दिलचस्प कहानी है, जिसकी जांच त्रिवेंद्रम के सबसे प्रतिभाशाली अधिकारियों में से एक - एसीपी सत्यजीत (पृथ्वीराज सुकुमारन) द्वारा की जाती है। सत्यजीत जैसे ही हत्या के पीछे के कई रहस्यों को उजागर करते है, मामले में अलौकिक शक्तियों के उभरने के साथ मामला एक 'कोल्ड' मोड़ ले लेता है। समानांतर जांच के माध्यम से अपना रास्ता खोजते हुए, एसीपी सत्यजीत और इनवेस्टिगेटिव जॉर्नलिस्ट मेधा पद्मजा (अदिति बालन) उन रहस्यों का पता लगाने के लिए एक दूसरे में सामने आते हैं जिनकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। 

एंटो जोसेफ फिल्म्स और प्लान जे स्टूडियो द्वारा निर्मित, तनु बालक द्वारा निर्देशित और श्रीनाथ वी नाथ द्वारा लिखित, इन्वेस्टिगेटिव क्राइम थ्रिलर 30 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार है। हत्या, रहस्य और तबाही के लिए तैयार हो जाइए!

 

स्टोरी साभार ताहिर खान एन्ड गूगल कॉपी पेस्ट