उज्जैन

उज्जैन के गांव में नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करने की कोशिश, ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा, बाल भी काटे

उज्जैन

महिदपुर इलाके के ब्राह्मणखेड़ा गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने मंगलवार दोपहर अश्लील हरकत की। मौके पर गांववालों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और उसके बाल भी काट दिए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

थाना प्रभारी एमएल चौहान ने बताया कि आरोपी विजय (30 साल) पिता भेरूलाल पेटलावद गांव का है। वह आदतन अपराधी है। उसने ब्राह्मणखेड़ा गांव से पेटलावद के बीच 11 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत की। लड़की अपने छोटे तीन भाइयों के साथ ग्राम पेटलावद स्थित उपभोक्ता भंडार में राशन सामग्री लेने आई थी। सामग्री नहीं मिलने पर घर लौट रही थी, तभी आरोपी विजय खेत के पास मिला।

बाइक सवार ने देखा तो बचाया

विजय ने बालिका को हाथ पकड़ा और खेत के पास खंती में ले गया। यहां अश्लील हरकत करने वाला ही था कि उसी रास्ते से गांव के बाइक पर दंपती जा रहे थे। उन्होंने रास्ते में खड़े बच्चों से पूछा तो उन्होंने पूरा घटनाक्रम बताया। इस पर वे वहां पहुंचे और उसे रंगे हाथ पकड़कर गांव वालों को सौंप दिया। गांव वालों ने उसकी पिटाई कर दी और बाल भी काट दिए।

पुलिस ने आरोपी पर पॉस्को एक्ट में केस दर्ज किया

ग्रामीणों ने 100 डायल को सूचना दी और पुलिस को सौंप दिया। सूचना पर नगर निरीक्षक चौहान, सहायक उप निरीक्षक एसके भगत के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपी विजय के विरुद्ध धारा 376, 511, 354, पाॅस्को एक्ट में केस दर्ज किया।