चंदौली

चंदौली-भारत समाचार व दैनिक भास्कर अखबार के दफ्तरों व पत्रकारों के घर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

चंदौली

प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आम आदमी पार्टी चंदौली ने आज सुभाष पार्क से जुलूस निकाला और नरेंद्र मोदी सरकार केइसारे पर आयकर विभाग द्वारा भारत समाचार चैनल व दैनिक भास्कर अखबार के दफ्तर पर इनकम टैक्स विभाग द्वारा की गई छापेमारी के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया तथा केंद्र व राज्य सरकार के विरूद्ध नारेबाजी की । इस दौरान पुलिस से तिखी झडप व कहासुनी भी हुई ।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जीतेंद्र खरवार ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार  उन मीडिया वालों को संरक्षण देती है जो भाजपा सरकार की गुणगान में लगा रहता है। जो भी चैनल या अखबार वाले सरकार की सच्चाई को उजागर करने का काम करते हैं उन्हें उनके विरुद्ध मोदी जी की सरकार बदले की कार्रवाई करती है, उन्हें इनकम टैक्स विभाग व सीबीआई से डराने धमकाने का काम करती है, जिसे आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी। जिला प्रवक्ता व वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक ने कहा कि भारत समाचार चैनल ने कोरोना के दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार के मिसमैनेजमेंट को उजागर किया था , कोरोना से हुई मौतों की सच्चाई बताई , गंगा में तैरती हुई लाशों को दिखाया था ,प्रयागराज में रेती में दबे कोरोना से मरे लोगों के शवों को दिखाया था । यह सच्चाई नरेंद्र मोदी जी की सरकार योगी जी की को गले नही उतरी, सरकार बौखला गई । दैनिक भास्कर अखबार ने योगी सरकार और मोदी सरकार के झूठ को उजागर करने का काम किया था , इस प्रतिष्ठित अखबार ने योगी सरकार और मोदी से मोदी सरकार की नाकामियों को उजागर किया था और लगातार सरकार के झूठ को जनता के सामने लाया, आक्सीजन की कमी, हास्पिटल में बेड व दवाईयो की कमी से लोगों मरते हुए दिखाया , जिसके कारण बदले  की भावना से प्रेरित होकर नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने इनकम टैक्स के छापे भारत समाचार व दैनिक भास्कर अखबार के दफ्तरों पर मरवाए, बृजेश मिश्रा के दफ्तर व घर पर छापे में मरवाने का काम किया किया क्योंकि यह सरकार सच्चाई बर्दाश्त नहीं कर सकती , यह लोकतंत्र की हत्या है , इसे आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।  डॉ दयाराम ने कहा कि लोकतंत्र का चौथा स्तंभ इस सरकार में समाप्त हो रहा है । जो सरकार सरकार की नाकामियों को बताता है उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है । प्रवीण चौबे ने कहा  हम , सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाएंगे ।मोहम्मद सुलेमान ने कहा आम आदमी पार्टी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की हत्या नहीं होने देगी । डॉक्टर साजिद अंसारी ने कहा आज जब यहां पर प्रदर्शन हो रहा है तो योगी जी की पुलिस उस प्रदर्शन को रोकने का काम कर रही है । एक तो स्वतंत्र रूप से पत्रकारों को अपनी बात रखने से रोका जा रहा है और दूसरी तरफ इसके विरोध में होने वाले धरना प्रदर्शन को भी रोका जा रहा है, इसे आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नही करेंगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जितेंद्र खरवार ,जिला प्रवक्ता व वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक  डॉ दयाराम  प्रवीण चौबे ,मोहम्मद सुलेमान, राम जनम राम  युधिष्ठिर पांडेय, अनुबाला पटेल , सीमा,  डॉक्टर साजिद अंसारी, मोहम्मद आदिल , जितेंद्र सोनकर , भरत यादव , विवेक शर्मा,  दीपक सिन्हा , विजय कुमार,  ज्ञान पांडेय सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
 जुलूस सुभाष पार्क से निकलकर नई सट्टी होते हुए पुनः सुभाष पार्क जाकर समाप्त हुआ

सूर्य प्रकाश सिंह की रिपोर्ट