लखनऊ

आसुस, गाजियाबाद में एक्सक्लूसिव स्टोर के लॉन्च के साथ पैन इंडिया रिटेल स्ट्रैटेजी को कर रहा मजबूत

लखनऊ

भारत, 25 मार्च 2022: देशभर में ब्रांड के रिटेल फुटप्रिंट को मजबूत करने की दिशा में बेमिसाल पहल के रूप में, आसुस इंडिया, ताइवानी टेक जायंट ने आज गाजियाबाद में एक एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की। अंबेडकर रोड पर स्थित, यह नया एक्सक्लूसिव स्टोर 525 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें एक ही छत के नीचे कंपनी के लैपटॉप, डेस्कटॉप, मॉनिटर और अन्य सामान की पूरी श्रृंखला आसानी से उपलब्ध होगी।
उक्त विस्तार के बारे में बात करते हुए, अर्नोल्ड सु, बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, आसुस इंडिया ने कहा, "हम भारत में अपने रिटेल फुटप्रिंट के विस्तार की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं। उत्तर प्रदेश हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, इस प्रकार गाजियाबाद में नए ब्रांड स्टोर का उद्घाटन हमारे नवाचार के अनूठे अनुभव के साथ देश के विभिन्न क्षेत्रों में उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा। एक स्ट्रैटेजिक रिटेल एक्सपांशन एप्रोच के साथ, हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए और अधिक इंटरैक्शन और नए टचपॉइंट बनाना जारी रखेंगे।"
उत्तर प्रदेश में नए आउटलेट्स के चलते, ब्रांड के कुल रिटेल स्टोर्स की संख्या 18 का आँकड़ा पार कर चुकी है, जिनमें से 4 प्रीमियम एईएस गाजियाबाद में मौजूद हैं। उपभोक्ताओं को प्रीमियम अनुभव और सेवा प्रदान करने के लिए स्टोर में इनोवेटिव डेमो ज़ोन्स बनाए गए हैं। यह राज्य का पहला आरओजी स्टोर है, जो उपभोक्ताओं को सबसे उन्नत और ब्रांड के नवीनतम गेमिंग और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स में से कुछ का प्रत्यक्ष अनुभव प्रदान करेगा। इसमें पीसी, डेस्कटॉप और एक्सेसरीज़ की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।
रिटेल स्टोर का पता: फ्यूचर आईटी ज़ोन, हंस प्लाजा, शॉप- 2 ए, ग्राउंड, अंबेडकर रोड, गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश- 201001।