विकास दुबे गैंग के दो सदस्य पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर

इटावा। सिविल लाइन पुलिस ने कचौरा रोड पर एक मुठभेड़ में एक बदमाश को मार गिराया है। उसकी पहचान कानपुर के बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे गैंग के सदस्य के रूप में की गई है। कानपुर इटावा हाई-वे पर बकेवर इलाके के महेवा के पास सुबह तीन बजे एक स्विफ्ट डिजायर को लूट कर भाग रहे चार बदमाशों को सिविल लाइन इलाके में कचौरा रोड पर पुलिस ने घेरकर के रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की।

बदमाशों की फायरिंग देख पुलिस ने आत्मरक्षा में गोलियां चलाई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल…

Continue Reading

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले ने कबूला- एक करोड़ रुपये मिलने वाले थे, जानिए कौन है आरोपी? 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी 25 वर्षीय कामरान अमीन खान को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद कामरान खान प्रदेश पुलिस की एसटीएफ कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान कामरान खान ने बताया
कि एक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के लिए उसे एक करोड़ मिलने वाले थे। उसने बताया कि उसे किसी शख्स ने एक करोड़ रुपये देने का वादा किया था। 
मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि कामरान खान ने उस शख्स का नाम यूपी…

Continue Reading

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, श्रमिकों से भरी बस पलटी, कई मजदूर हुए जख्मी

नई दिल्ली :

प्रयागराज में एक भीषण हादसा हुआ. यहां श्रमिकों से भरी बस पलट गई. बस में सवार दर्जनों प्रवासी मजदूर जख्मी हो गए. सभी घायलों को एसआरएन अस्पताल में भेजा गया है. बस जयपुर से पश्चिम बंगाल जा रही थी. है, नवाब गंज के सहावपुर के पास हाईवे के पास हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि जयपुर से पश्चिम बंगाल श्रमिकों को लेकर बस जा रही थी. इस दौरान प्रयागराज में बस का टायर पंचर हो गया. जिससे बस का संतुलन बिगड़ गया और वो पलट गई. बस में 35 मजदूर सवार थे. बस पलटने से सभी को…

Continue Reading

लॉकडाउन और मजबूरी: जब पिता को गोद में उठा एक किलोमीटर तक दौड़ा बेटा

पलनूर। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है। परिवहन के सभी साधन बंद हैं। इस बीच बुधवार को केरल से एक मार्मिक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। वीडियो में एक बेटा अपने 65 साल के बीमार पिता को अस्पताल ले जाने के लिए सड़क पर दौड़ता दिखाई दे रहा है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस व्यक्ति के घर से एक किलोमीटर पहले ही एक ऑटो को चेक पोस्ट पर रोक दिया। ऑटो मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए आया था, लेकिन जब पुलिस ने लॉकडाउन के दिशा निर्देशों का हवाला देते हुए ऑटो…

Continue Reading

लॉकडाउन से दिल्ली में फिर जी उठी यमुना, 'काला जल' अब हो गया निर्मल

 

यमुना की अविरलता और निर्मलता के लिए केंद्र व दिल्ली सरकार के प्रयास बीते करीब तीन दशकों से बेशक कामयाब न हो सके हों, लेकिन 10 दिन के लॉकडाउन के दौरान नदी ने खुद ही अपने को साफ कर लिया है।नदी का जल नीला होने साथ ही नजदीक जाने पर उसकी तली भी इस वक्त दिख रही है। लॉकडाउन से पहले काले पानी से लबालब नदी दूर से नाले सरीखी नजर आती थी। यानी यमुना ने खुद को पुनर्जीवित करने का अपना मॉडल पेश कर दिया है।

कोरोना वायरस से पैदा हुए संकट के इस दौर…

Continue Reading