12 अप्रेल का राशिफल , जानिए क्या है आपके लिए आज का शुभाशुभ

12 अप्रैल 2019 के राशिफल में जानिए मेष राशि से लेकर मीन तक के राशि के जातकों का दिन कैसा बीतेगा। साथ ही यह भी जानिए कि आज आपके लिए क्या शुभ होने वाला है।

 जानिए अपना पूरा राशिफल, शुभ रंग और शुभ अंक...

 

मेष राशि

सेहत के मामले में लापरवाह हो रहे हैं। सीनियर आपकी क्षमताओं को पहचानेंगे। कार्यक्षेत्र में तरक्की के मौक़े मिलेंगे। प्यार में हार ही जीत है, याद रखें। जीवनसाथी का मूड अच्छा रहेगा। प्रोपर्टी के लिए भाग्यशाली दिन है।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – फॉरेस्ट ग्रीन

वृष राशि

Continue Reading

आज इन राशि वालों की खुलेगी किस्मत, पढ़िए आज 8 अप्रैल का राशिफल

नई दिल्ली:  

जानिए, आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के लिए कौन सा खास मंत्र है जिससे बनेंगे आपके सभी काम. कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे है हमारे ज्योतिषाचार्य आचार्य प्रशांत तिवारी. तो आइये जानते हैं आज 8 अप्रैल का राशिफल

 

1. मेष राशि (Aries Horoscope Today)

 

शुभ कार्यों के…

Continue Reading

5 अप्रैल 2019 राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

5 अप्रैल 2019 के राशिफल में जानिए मेष राशि से लेकर मीन तक के राशि के जातकों का दिन कैसा बीतेगा। साथ ही यह भी जानिए कि आज आपके लिए क्या शुभ होने वाला है।

 जानिए अपना पूरा राशिफल, शुभ रंग और शुभ अंक...

 

मेष राशि

विंडो शॉपिंग मनोरंजक रहेगी। परिवार के साथ घूमना फिरना तनावमुक्त करेगा। वाहन बिगड़ने के संकेत हैं। घर खरीदने से जुड़ी अच्छी डील मिल सकती है।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग - गुलाबी

वृष राशि

जीवनसाथी आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। परिवारवालों को आपसे निराशा…

Continue Reading

50 साल देवगन को लेकर काजोल कही यह बात

 

मुंबईः अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के पति अजय देवगन अब 50 साल के हो गए हैं। अजय देवगन की पत्नी काजोल ने सोशल मीडिया पर पति के लिए प्यार भरा मैसेज लिखा। काजोल ने लिखा कि तुम अब ज्यादा हैंडसम लगते हो। काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी और अजय देवगन की एक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा, ‘‘मेरे डैशिंग, नेकदिल और बहुत गंभीर पति को जन्मदिन की बधाइयां। मैं भी बहुत…

Continue Reading

4 अप्रैल 2019 राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

4 अप्रैल 2019 के राशिफल में जानिए मेष राशि से लेकर मीन तक के राशि के जातकों का दिन कैसा बीतेगा। साथ ही यह भी जानिए कि आज आपके लिए क्या शुभ होने वाला है।

 अपना पूरा राशिफल, शुभ रंग और शुभ अंक...

 

मेष राशि

रोमांस की बात आगे बढ़ना थोड़ा मुश्किल होगा। घर में पार्टी या फंक्शन का आयोजन होगा। दोस्तों के साथ रमणीक जगह की यात्रा करेंगे।संयम धरें, शाम को खुशखबरी दिल को बाग बाग कर देगी।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग - केसरिया

वृष राशि

प्रेमीजन को…

Continue Reading