आपकी सरकार, आपकी लैबोरेेटरी; ऐसे में निष्पक्ष जांच कैसे होगी - हाईकोर्ट

इंदौर . नेताओं-अफसराें की ब्लैकमेलिंग से जुड़े बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में साेमवार काे मप्र हाईकाेर्ट की इंदाैर पीठ ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए। काेर्ट मामले की जांच कर रही एसआईटी का प्रमुख बार-बार बदलने अाैर केस सीबीअाई काे साैंपने की मांग वाली याचिकाअाें पर सुनवाई कर रही है। पुलिस अाैर शासन की अाेर से जब काेर्ट काे यह बताया गया कि आरोपी महिलाओं की आवाज, वीडियो की जांच भोपाल स्थित लैैब में कराई जा रही है तो इस पर कोर्ट ने मौखिक टिप्पणी में कहा कि निष्पक्ष जांच तो संभव ही नहीं है।

सरकार भी आपकी, लैब…

Continue Reading

मैग्निफिसेंट मध्य प्रदेश के लिए बिजली आपूर्ति का बना रिकॉर्ड

इंवेस्टर्स समिट मैग्निफिसेंट मप्र-2019 के चलते बिजली के शटडाउन पर लगी रोक का असर शहर की बिजली आपूर्ति पर भी नजर आया। 17 और 18 तारीख के 24 घंटों में शहर में बिजली की खपत भी सबसे ज्यादा दर्ज हुई और आपूर्ति का समय भी सबसे अधिक रहा। समिट खत्म होने के बाद अब फिर से रखरखाव व सुधार के लिए बिजली बंद रखने की अनुमति दे दी गई है। मैग्निफिसेंट मध्य प्रदेश-2019 के आयोजन से तीन दिन पहले ही सरकार ने आदेश देकर किसी भी तरह के सुधार या रखरखाव के लिए भी बिजली बंद करने पर रोक लगा…

Continue Reading

तालों की नगरी भोपाल में' बाल साहित्य मंच पे हुयी परिचर्चा

सोहन काग अजन्दा
9425042687
इंदौर बाल साहित्य- दशा, दिशा एवं संभावना' विषय पर तालों की नगरी भोपाल के मध्य हिंदी भवन के नरेश मेहता कक्ष में विस्तृत चर्चा हुई। जिसमें मुख्य आतिथ्य वरिष्ठ बाल साहित्यकार श्री लक्ष्मीनारायण पयोधि जी, विशिष्ट आतिथ्य उर्दू अकादमी के सचिव डॉ हिसामुद्दीन फारुखी जी, डॉ परशुराम शुक्ला जी का आतिथ्य प्राप्त हुआ।
गोकुल सोनी जी, डॉ हसरत जहाँ जी, डॉ आबिद अम्बरजी, फरहा खान जी, डॉ अर्पण जैन 'अविचल' का विषय प्रवर्तन रहा।
संयोजन अहद प्रकाश जी का रहा। कार्यक्रम संचालन अनुपमा अनुश्री जी ने किया। फलां खान जी ने रचनाप्रक्रिया…

Continue Reading