मध्यप्रदेश में अब तक 98 कोरोना संक्रमित, बुजुर्ग की मौत, कोरोना के लक्षण, रिपोर्ट आना बाकी

 


इंदौर। एमवाय अस्पताल की एक महिला डॉक्टर भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हैं। मंगलवार सुबह भोपाल एम्स से आई 17 मरीजों की रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई। 3 दिन में वे कई मरीजों का इलाज कर चुकी हैं और स्टाफ से भी मिलती रही हैं। सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया के मुताबिक, डॉक्टर लखनऊ गई थीं, वहां से झांसी होते हुए पिछले हफ्ते इंदौर आईं। उनके 10-15 दिन ट्रैवल करने की बात सामने आई है।

उनकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री निकाल ली है। करीब 20 लोग उनके संपर्क में आए थे। इन सभी को क्वारैंटाइन किया जाएगा। यदि किसी…

Continue Reading

इंदौर में आठ नए पॉजिटिव केस,जानिए मालवा निमाड़ के अन्य शहरों के हाल

 एक ओर देश के कई राज्यों में पॉजिटिव मामलों में गिरावट देखी गई है, वहीं मप्र के इंदौर में स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। पूर्ण लॉकडाउन और प्रशासन की सख्ती के बाद भी इंदौर में कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं। इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी बुलेटिन में सोमवार को आठ पॉजिटिव केस और मिलने की पुष्टि हुई। इसमें सात इंदौर और एक उज्‍जैन का मामला है।

इसको मिलाकर अब तक इंदौर में 32 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं जिनमें इंदौर के 27 और उज्जैन के पांच हैं। इससे एक दिन पहले ही प्रशासन ने शहर…

Continue Reading

दिल की बात में बोले सज्जन वर्मा: सीएम की किचन केबिनेट में सिर्फ अधिकारी

इंदौर । मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की किचन कैबिनेट में अधिकारी हैं और उन्हीं की सिफारिश पर इंदौर जैसी 'चाशनी" वाली जगह पर अधिकारियों को भेजा जा रहा है। प्रदेश में जनता की सरकार तो आ गई है, लेकिन अभी कार्यकर्ताओं की सरकार नहीं आई। उसकी वजह यही है।

दरअसल, रविवार को इंदौर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय रेस्त्रां में एक सम्मेलन रखा था। 'दिल की बात" थीम पर रखे गए इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से बात करते हुए मंत्री वर्मा ने उक्त बातें कहीं।

वर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री…

Continue Reading

भिड़ ने बच्चा चोर की शंका में उज्जैन जिले के एक किसान की मार मार के की हत्या वही चार किया अधमरा

 

सोहन काग अजन्दा
9425042687


स्टेट न्यूज़ धार

झुटी अफवाह सुन ग्रामीणों ने क्षेत्र व मानवीयता को कीया शर्मसार।

मध्य प्रदेश के धार जिले की मनावर तहसील के समीपस्थ ग्राम खडकिया थाना तिरला, के बोरलाई गांव में बच्चा चोरी की शंका पर वहां के वनांचल के ग्रामीणों द्वारा उज्जैन जिले के लिम्बी, पीपल्या,जिला के किसानों के साथ मारपीट की जिसमे पांच गंभीर घायलों को बड़वानी से इंदौर भेजा वही एक क़ी घटना स्थल पे ही मोत हो गयी जानकारी अनुसार आज उज्जैन के कुछ युवक ग्राम खडकिया में मजदूरों को अपने खेत मे काम करने बदले पैसे…

Continue Reading