राजगढ़

पचोर में लगाए सीसी टीवी कैमरे, जनसहयोग से जारी है "एक कैमरा शहर के नाम" अभियान

राजगढ़

पचोर में पिछले सप्ताह से जारी "एक कैमरा शहर के नाम" अभियान निरंतर अपनी गति बनाए हुए हैं । कैमरा लगवाने वालों को पुलिस विभाग द्वारा सम्मानित भी किया जा रहा है। हौसला अफजाही एवं जनसहयोग से चल रहे इस अभियान से शहर की चोरियों पर अंकुश लगेगा ।


मंगलवार को गांधी चौक पर लगाए गए कैमरों के साथ ही अबतक नगर के लगभग आधादर्जन से भी अधिक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा सेट लगाए जा चुके हैं। जिसमें कि नगर के दानदाताओं ने अपनी तरफ से डीवीआर एलसीडी और कैमरे भेंट किए हैं।  गांधी चौक पर कैमरा सेट राजा पठान एवं अकील बाबा ने अपनी तरफ से भेंट किया है ।

मंडी रोड पर संतोष पाटीदार ने वहीं तहसील चौराहे पर कैमरा सेट हेतु राजेश गांधी संजय सोनी डॉ एके विश्वास, आशु जैन, विकास जायसवाल, राजू लहरी, अजय गुप्ता ने सहयोग राशि अर्पित की है।  पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी के अभियान को दृष्टिगत रखते हुए नगर में टीआई डीपी लोहिया के मार्गदर्शन में व सुरुचि के आधार पर नगर के गणमान्य व जनप्रतिनिधि भी इसमें रुचि दिखा रहे हैं। अभियान में प्रमुख रुप से समाजसेवी पवन बंसल, कमल सक्सेना, मनीष मन्नू यादव, दौलत सिसोदिया, मनीष कर्नल, सचिन यादव, मनीष अग्रवाल, मनीष पंडित, राहुल पच्चीसिया, महेंद्र सोनी, अशोक राठौर आदि प्रमुखता से रूचि लेकर इस अभियान को नगर सुरक्षा हेतु अति लाभदायक बता रहे है। सहयोग करने वालों तथा दानदाताओं का पुलिस प्रशासन की तरफ से फूल माला पहनाकर स्वागत किया जा रहा है। इस बारे में टीआई डीपी लोहिया ने कहा कि पुलिस  अधीक्षक महोदय की पहल पर नगर सुरक्षा हेतु उक्त कैमरा अभियान अति आवश्यक तथा लाभदायक है  । लोगों का सम्मान इसलिए किया जा रहा है ताकि लोगों ने नगर के प्रति अपनी जवाबदारी का जिस तरह निर्वाह किया है उसके प्रति हम सम्मान प्रदर्शित कर सके तथा और भी लोग अच्छे कार्य करने की प्रेरणा ले सकें।