चंदौली

चंदौली-भाजपा सरकार ने अभी तक किसानो गरीबों मजदूरो बेरोजगार और व्यापारियों को सिर्फ मुंगेरीलाल के सपने ही दिखाए- गुरु पूरन पटेल

चंदौली

अपना दल कमेरावादी का मासीक बैठक जिला कार्यालय - ओडवार , मालगोदाम पोखरा , पी डी डी यू नगर , मुगलसराय मे जिलाध्यक्ष गुरु पूरन पटेल की अध्यक्षता मे समपन्न हुआ,जिसमे गुरु पूरन पटेल ने कहा कि वर्तमान समय में हमारे सामने बहुत चुनौतियां हैं हम अपने संगठन के सहारे उन चुनौतियों का सामना करते हुए पूरी ताकत से उत्तर प्रदेश में अपना दल (क) की आवाज को पहुंचाना चाहते हैं। एक-एक कार्यकर्ता समय की नजाकत को समझे और पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए अपना दल की विचारधारा को मतदाताओं तक पहुंचाने में कोई कोर कसर न छोड़ें, संगठन मंत्री रमेश पटेल ने कहा की आगे कहा कि किसान-कमेरा विरोधी केन्द्र सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचा कर सरकार के चरित्र को उजागर करें। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेष की सत्ता संभाले भाजपा सरकार ने किसानों,गरीबों,मजदूरों, बेरोजगारों तथा व्यापारियों को मुंगेरीलाल के सपने ही दिखाए हैं, आज यह तबका अपनी बदहाली पर आंसू बहाते हुए विकल्प के रूप में अपना दल (कमेरावादी) की ओर देख रहा है। हमें पूरी मुस्तैदी के साथ इनकी समस्याओं को अपना दल (कमेरावादी) के प्लेटफार्म के माध्यम से आगे बढ़ाने की आवष्यकता है। 
मोदी सरकार ने दो करोड़ प्रतिवर्ष नौकरी का सपना दिखाकर जहां बेरोजगारों को ठगने का काम किया वहीं किसानों के कर्जमाफी पर चुप्पी साधते हुए उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर खेत-खलिहानों से जुड़े लोगों का मजाक उड़ाया है।

सूर्य प्रकाश सिंह की रिपोर्ट