बैतूल

भौरा के युवक को शराब ठेकेदार के गुंडों ने दी जान से मारने की धमकी, भौरा पुलिस चौकी में शिकायत

बैतूल

शाहपुर : थाना अंतर्गत आने वाले अंग्रेजी शराब दुकान के ठेकेदार के गुर्गे आने वाले लोगों को कर रहे परेशान एवं गाड़ियां रोक कर गाड़ियों की कर रहे हैं चेकिंग।
जानकारी अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र में बैतूल होशंगाबाद की बॉर्डर पर लगने वाले धार नदी के पास पर शाहपुर शराब ठेकेदार रंजीत शिवहरे के गुर्गे सुखतवा इटारसी से आने वाले लोगों को रोक कर उनकी चेकिंग की जा रही है। गाड़ी नहीं रोकने वाले लोगों के साथ बोलेरो गाड़ी से पीछा कर गाड़ी आगे लगाकर गाली गलौज तथा मारपीट तक की जाती है। जो कि कभी भी किसी दुर्घटना को आमंत्रित कर सकता है । ऐसा नहीं कि इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस अधिकारियों और आबकारी अधिकारी को को ना हो अधिकारी और शराब ठेकेदार की मिलीभगत से शराब ठेकेदार की गुंडागर्दी चरम सीमा पर है। जिससे लोगों में आक्रोश है। जो काम आबकारी अधिकारियों को करना चाहिए वह कार्य शराब ठेकेदार के गुर्गे कर रहे हैं।
शाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली भौरा चौकी के निवासी युवक अमन पलासे ने इटारसी से लौटते वक्त शराब ठेकेदार के गुंडों द्वारा गाली गलौज करने की शिकायत भौरा पुलिस चौकी में की है।भौरा निवासी युवक ने भौरा चौकी में लिखित शिकायत दी की जब वह इटारसी से लौट रहे थे,इसी बीच धार नदी से एक बोलेरो गाड़ी नंबर MP28D3875 द्वारा हमारी मोटरसाइकिल का पीछा किया गया और गर्दा रेती के पुल पर हमारी बाइक के सामने उन्होंने उनकी बिलोरो लगा दी,अगर हम बाइक का ब्रेक नहीं लगाते तो हम उनकी बोलेरो से टकराकर पुल से नीचे गिर जाते, साथ ही हमें रोक कर हम से पूछताछ करने लगे और अपने आपको शराब ठेकेदार के आदमी बता रहे थे एवं हमारे द्वारा सवाल करने पर हमसे गाली गलौज करने लगे और हमारे साथ झूमा झटकी करने लगे हमें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी तरह उनके द्वारा नागरिकों को रोज परेशान किया जा रहा है।इस प्रकार की लिखित शिकायत युवक अमन पलासे द्वारा भौरा चौकी में दे उचित कार्यवाही की मांग की है।