रायपुर

नरेन्द्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के प्रवास पर, बालोद में होगी सभा

रायपुर

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ के प्रवास पर रहेंगे। मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बालोद जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम हथौद में चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ओडिशा (सोनपुर) से बालोद पहुंचेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी दोपहर बालोद-धमतरी मार्ग स्थित ग्राम हथौद पहुंचेंगे, जहां दो बजे उनकी सभा होगी। प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियां व व्यवस्था पूर्ण हो चुकी हैं। सभा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

 

भाजपा नेताओं ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी की छत्तीसगढ़ की पहली चुनावी सभा ऐतिहासिक होगी। प्रदेश के कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को राष्ट्रवादी राजनीतिक दृष्टिकोण देकर मोदी पूरे प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पक्की करेंगे।

मोदी की सभा में चार लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता व आमजनता हिस्सा लेगी। सभा में भाजपा के राष्ट्रीय, प्रादेशिक, जिला स्तर के पदाधिकारियों सहित लोकसभा भाजपा प्रत्याशी मोहन मंडावी (कांकेर), विजय बघेल (दुर्ग), चुन्नी लाल साहू (महासमुंद) और संतोष पांडेय (राजनांदगांव) उपस्थित रहेंगे। प्रधानमंत्री बालोद से रायपुर होते हुए महाराष्ट्र रवाना होंगे।

 

 

बस्तर के मतदाताओं को भी देंगे संदेश

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर के मतदाताओं को भी संदेश देंगे। बस्तर में 11 अप्रैल को मतदान है। ऐसे में बालोद की सभा से मोदी बस्तर के आदिवासी वोटरों को संदेश देकर बाजी अपने पक्ष में करने का प्रयास करेंगे। भाजपा के आला नेताओं ने बताया कि चुनाव से पहले मोदी का बस्तर में तीन बार दौरा हो चुका है। ऐसे में बालोद से राजनीतिक संदेश दिया जाएगा।