शिवपुरी

पीड़ित बोला साहब! मेरी पत्नी का वकील से प्रेमप्रसंग चल रहा, वो 4-5 लड़कियो के साथ चकला भी चलाती है

शिवपुरी

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे एक युवक ने अपनी पत्नि और ए​क वकील पर गंभीर आरोप लगाए है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नि को हाईकोर्ट के एक वकील ने अवैध रूप से बहला फुसलाकर अपने पास रख लिया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।

पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए पीडित पति राजेन्द्र पुत्र धर्मपाल शर्मा निवासी इंद्रा कॉलोनी सिद्धेश्वर ग्राउण्ड के सामने थाने में फिजीकल में बताया है कि उसकी पत्नि ग्वालियर की निवासी है। पत्नि की शादी के बाद भी पत्नि का प्रेम प्रसंग ग्वालियर के एक वकील से चल रहा है। पीडित ने शिकायत में बताया उक्त बकील ने उसकी पत्नि को बहला फुसलाकर अपने कब्जे में कर रखा है।

पीडित ने बताया है कि उसकी पत्नि ने चार पांच महिलाओं की एक गैंग बना रखी है जो यहां चकलाघर चला रही है। पीडित ने बताया है कि उसकी पत्नि को वकील ने अपने कब्जे में कर रखा है। जिसके चलते वह उसे प्रताणित कर रहे है।

हालाकि इन सभी आरोपो को वकील ने सिरे से खारिज करते हुए बताया है कि यह दोनों पति पत्नि में विबाद है। इस विबाद के चलते महिला की और से में बकील हूं और मेने उसके पति को महिला की और से नोटिस दिया है। यह सभी आरोप बेबुनियाद है।