उज्जैन

उज्जैन के बड़नगर में मिला कोरोना का संधिग्द मरीज

उज्जैन

 उज्जैन। आज दिनांक 31 मार्च को अंजुमन गली बडनगर में निवासरत रुकसाना पति रज्जाक उम्र 65 वर्ष को अत्यधिक सर्दी खांसी और बुखार की शिकायत को लेकर उसके परिजन गीता हॉस्पिटल लेकर गए तब उसकी एक्सरे रिपोर्ट के आधार पर गीता हॉस्पिटल संचालक डॉक्टर सुरेश खटोड़ द्वारा उसे सिविल हॉस्पिटल भेजा गया वहां से उसको तत्काल ही कोरोना वाइरस। के लक्षणों के आधार पर उसकी बेटी के साथ तत्काल ही सिविल हॉस्पिटल उज्जैन के लिए रवाना कर दिया । तत्काल ही एसडीएम एकता जायसवाल, तहसीलदार सुरेश नागर एवं थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति बडनगर के सिविल हॉस्पिटल पहुंचे एवं मरीज रुकसाना को उज्जैन के जिला चिकित्सालय रवाना करने के पश्चात मरीज के घर अंजुमन गली में जाकर संपूर्ण क्षेत्र को होम क्वारनटाईन किया गया संपूर्ण क्षेत्र में इस आशय के नोटिस भी चस्पा कर दिए गए हैं साथ ही रुखसाना की पुत्री और दामाद जो कि सिविल हॉस्पिटल से ही बिना जानकारी में लाएं समीप ही अपने गांव झलारिया तहसील बड़नगर चले गए तत्काल ही थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति एवं एसडीएम एकता जायसवाल द्वारा गांव झलारिया में भी सरपंच अनवर कप्तान को बताकर रुकसाना बी की पुत्री एवम दामाद को घर  में रहने की समझाइश दी गई एवं इसका उल्लंघन करने पर उसके विरुद्ध कार्यवाही के संबंध में भी बताया गया अंजुमन गली के संपूर्ण क्षेत्र को बंद कर दिया गया है ।
नगर पालिका सीएमओ कुलदीप किशनकु ने नगर पालिका कर्मचारियो द्वारा तत्काल ही गीता हॉस्पिटल एवं सिविल हॉस्पिटल अंजुमन गली को सैनिटाइज किया गया ।
*मेडिकल ऑफिसर ने बताई कोरोना वाइरस की सम्भावना*
मेडिकल ऑफिसर डॉ. देवेंद्र स्वामी ने बताया कि रुकसाना बी को कोरोना वाइरस के लक्षण दिखाई दे रहे थे इसलिए प्रशासन की निगरानी में जिला चिकित्सालय पहुचा दिया है और घर के सभी सदस्यों को क्वारन्टाईन में रखा गया है ।