श्योपुर

पुलिस को लालच दे दो,सब काम हो जाएगा,जानिए क्या है मामला

श्योपुर

श्योपुर,
सुबह साढ़े नौ बजे तक टीआई साहब थाने पर ही मिलेगे। तुम आ जाना। पुलिस को लालच दे दो,सब काम हो जाता है। इस तरह की बात मानपुर थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी ने जमीन संबंधी शिकायत बताने वाले बहरावदा निवासी सोनू से कही है। जिसका ओडिया वायरल हो गया है। हालाकि एसपी संपत उपाध्याय ने इस तरह कोई ऑडियो मिलने की बात से इनकार किया है। मगर उनका कहना है कि ओडियो आएगा तो उसकी जांच करवाकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
वायरल हुए ओडियो में मानपुर थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी से फोन करने वाला व्यक्ति ने अपना नाम बहरावदा निवासी सोनू बताया है। सोनू नाम का व्यक्ति पुलिसकर्मी से खेत में पैदा हुए गेंहू को लेकर उत्पन्न विवाद का निराकरण करने की परेशानी बता रहा है और उसका समाधान कराए जाने की बात कह रहा है। ओडियो में पुलिसकर्मी सोनू से कह रहा है कि सुबह साढ़े नौ बजे तक टीआई साहब थाने पर ही मिलेगे। तुम थाने पर आ जाना है। वैसे पुलिस को लालच दे दो,सब काम हो जाता है।
एएसआई पर मारपीट का आरोप
ग्राम बहरावदा निवासी सोनू के परिजनों ने मानपुर थाने में पदस्थ दरोगा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि विवाद को सुलझाने के लिए खेत पर पहुंचे दरोगा ने बिना बात थप्पड़ मारे है।
वर्जन
इस तरह का कोई आडियो अभी मेरे संज्ञान में नहीं आया है। यदि आएगा तो उसकी जांच करवाते हुए कार्रवाई की जाएगी।
संपत उपाध्याय
एसपी,श्योपुर