राजगढ़

छापीहेड़ा में पेट्रोल पंप पर हुई लूट का तत्काल ही पर्दाफाश आरोपियों को किया गिरफ्तार।

राजगढ़

छापीहेड़ा में पेट्रोल पंप पर हुई लूट का तत्काल ही पर्दाफाश आरोपियों को किया गिरफ्तार।


स्टेट न्यूज़ एमपी ब्यूरो :- रामबाबु चौहान 

राजगढ़  जिले के छापीहेड़ा पुलिस थाना पर  गुरुवार देर रात सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोगों ने थाना क्षेत्र अंतर्गत सेठिया पेट्रोल पप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है वही पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट कर लूटपाट की गई है और लूट का सामान लेकर आरोपी जीरापुर तरफ भाग गए हैं ।

थाना छापीहेड़ा प्रभारी उप निरीक्षक राकेश दामले दवारा पुलिस दल को इकट्ठा कर मौके के लिए रवाना हुए। पुलिस दल ने भी देर न करते हुए जीरापुर एवं माचलपुर थाना प्रभारी से संपर्क साध कर वाहन चेकिग लगाई गई, लूट के आरोपी भागने का प्रयास करते हुए रास्ते में ही पकड़ा गए। मौके पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास  से एक स्विफ्ट वाहन को जप्त किया गया।
 लूट की घटना में शामिल दो अन्य आरोपी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है, जिन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वही तीन आरोपियों को जिनमें फिरोज मेव निवासी ग्राम वन नाका, अलवर, (राजस्थान,) जावेद मेव, निवासी चांदुकी, अलवर, (राजस्थान) एवं सोहेल मेव, निवासी ग्राम जटयाना, अलवर (राजस्थान) को मौके से गिरफ्तार किया गया जिनके पास  से घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार कीमती 7 लाख रुपए एवं एक देशी कट्टा 315 बोर एक जीवित कारतूस सहित घटना स्थल से कारतूस का एक खाली खोखा, लूट में गया माल एक मोबाइल जप्त किया जाकर आरोपियों के विरुद्ध थाना छापीहेड़़ा में अपराध धारा 394, 365 भादवि के तहत दर्ज कर जांच  में लिया गया है आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा कर इनका पुलिस रिमांड प्राप्त किया जावेगा, जिससे मामले में गया अन्य माल  की बरामदगी जल्द से जल्द की जा सके। आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने इस तरह की कई और घटनाएं करना स्वीकार किया।