none

CM योगी आज परिजनों से करेंगे मुलाकात: कमलेश तिवारी हत्याकांड

none

लखनऊ 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह 11 बजे कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात करेंगे. कमलेश तिवारी के परिजन योगी सरकार से बेहद नाराज हैं. उनका गुस्सा लगातार योगी सरकार पर फूट रहा है. परिजनों का आरोप है कि कमलेश तिवारी की सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवान उस दिन ही देरी से आए, जिस दिन उनकी (कमलेश तिवारी की) हत्या हुई.

कमलेश तिवारी के परिजन सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला कर रहे हैं. लिहाजा कमलेश तिवारी के परिवार का गुस्सा शांत करने के लिए रविवार को सीएम योगी ने उनसे लखनऊ में मिलने का फैसला लिया है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी का कहना है कि हत्यारों से कमलेश तिवारी की बातचीत पहले से हो रही थी और सुरक्षा गार्ड ने कमलेश तिवारी से पूछकर ही उन्हें उनके पास भेजा था.

हत्या के पीछे बीजेपी नेता?

इसके अलावा कमलेश तिवारी की मां ने हत्या के पीछे एक बीजेपी नेता का हाथ बताया है. वहीं, पुलिस इसके तार उत्तर प्रदेश के बिजनौर, गुजरात के सूरत, महाराष्ट्र के नागपुर और पाकिस्तान से जोड़ रही है.

इस हत्याकांड में अब तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं. शनिवार को यूपी पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में तीन आरोपियों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया है, जबकि एक महिला समेत यूपी के बिजनौर से दो और महाराष्ट्र के नागपुर से एक को हिरासत में लिया गया है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके घर में ही गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि हत्यारे भगवा कपड़े पहनकर आए थे और मिठाई के डिब्बे में बंदूक व चाकू रखकर लाए थे. जब फायरिंग के दौरान बंदूक में गोली फंस गई, तो हत्यारों ने कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी थी. हमलावरों ने कमलेश तिवारी पर चाकू से करीब 15 बार वार किए थे.