none

किसानों ने मनाया अनौखा दशहरा, रावण की जगह जलाए मोदी, अंबानी और अडानी के पुतले

none

फिरोजपुर(कुमार): केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए किसान विरोधी कानूनों और बिजली संशोधन एक्ट 2020 का विरोध कर रहे किसान-मजदूरों ने आज पंजाब के 800 से ज्यादा गांवों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अनिल अंबानी और अडानी के रावण रूपी पुतले जला कर दशहरा मनाया।

 

PunjabKesari, farmers celebrate dussehra by burning effigies of modi and ambani

जानकारी देते हुए किसान-मजदूर संघर्ष कमेटी के पदाधिकारियों और जिला प्रधान इन्द्रजीत सिंह बाठ, धर्म सिंह सिद्धू, बलजिन्दर सिंह और नरिन्दर पाल सिंह जताला ने बताया कि जिला फिरोजपुर के अलग-अलग गांवों में किसान-मजदूरों ने प्रधानमंत्री मोदी, अंबानी और अडानी के पुतले फूंके और केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। किसानों ने मांग की कि किसान विरोधी बनाए गए काले कानून और बिजली संशोधन एक्ट-2020 तुरंत रद्द किए जाएं।

PunjabKesari, farmers celebrate dussehra by burning effigies of modi and ambani

भवानीगढ़(कांसल)- इस अवसर पर यूनियन के जिला प्रचार सचिव जगतार सिंह कालाझाड़ और ब्लाक के सीनियर मित्र प्रधान मनजीत सिंह घराचों ने केंद्र सरकार के किसान विरोधी कानूनों की सख्त शब्दों में निंदा करते हुए इन कानूनों को रद्द करने के लिए इकट्ठा होकर किसानों का साथ देने का न्योता दिया। इस मौके पर बड़ी संख्या में किसानों के इलावा आढ़तिया एसोसिएशन के नेता और मैंबर भी उपस्थित थे।