none

किसी को शक न हो इसलिए लूट के बाद कर देता था हत्या

none

भरतपुर. पिछले करीब 24 दिन के दौरान जिले में हुई दो हत्याओं और लूट के मामलों को पुलिस ने सुलझा लिया है। क्योंकि इनमें स्पष्ट तौर पर न तो कोई गवाह था और ना ही कोई सबूत। इसलिए ये दोनों ही मामले पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी। लेकिन कहते हैं कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और हर गुनाहगार कोई न कोई सबूत जरूर छोड़ता है। इसी थ्योरी पर काम करते हुए पुलिस ने उच्चैन तहसील के खरैरा निवासी मुख्य अभियुक्त प्रहलाद (21) पुत्र हजारी मीणा समेत 5 जनों को गिरफ्तार किया है।

इनमें चार अभियुक्त पुष्पेंद्र उर्फ पुस्सी पुत्र फतेह सिंह प्रजापत निवासी अनाह गेट, प्रदीप पुत्र सुखवीर जाट निवासी जहांगीरपुर लखनपुर, मनोज पुत्र विजय सिंह जाटव निवासी विजय नगर हीरादास और दिवाकर पुत्र कप्तान सिंह जाट निवासी नगला हैं। इनमें चार की आयु 20 से 22 साल और एक की 40 साल है। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटे गए टैंपो और ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी बरामद कर लिया है।

आशंका जताई जा रही है कि इन मुल्जिमों के किसी बड़े वाहन चोर गिरोह से भी तार जुड़े हो सकते हैं। एसपी हैदर अली जैदी ने बताया कि इन दोनों वारदातों का खुलासा करने और अपराधियों को पकड़ने के लिए 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। टीम ने खुलासा किया है। इसलिए टीम में शामिल पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों कोविशेष इनाम दिया जाएगा।