none

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद जहां रूके थे हत्यारे वहां से पुलिस को मिले कुछ खास क्लू

none

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के हत्यारों के बारे में पुलिस को कुछ खास सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस के मुताबिक कमलेश तिवारी की हत्या के बाद आरोपी लालबाग इलाके में स्थित होटल खालसा इन में रूके थे। हत्या करने के बाद आरोपी यहां आए और सोलह मिनट रूके। कपड़े बदले और आनन फानन में वहां से निकल गए। आरोपी होटल के कमरा नंबर जी 103 में  रूके थे। 

पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो वहां से भगवा और लाल रंग का कुर्ता मिला।  ये कुर्ते पहनकर ही दोनों हत्यारो कमलेश की हत्या करने उसके घर पहुंचे थे। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी देखा। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने होटल में मिले फुटेज में जो दो व्यक्ति दिख रहे हैं वही कमलेश तिवारी के घर के पास से मिले फुटेज से मेल खा रहे हैं।

सुबह 10:38 पर निकले थे हत्यारे :
होटेल के रजिस्टर और सीसी फुटेज के मुताबिक होटेल में हत्यारे 17 अक्टूबर की रात 11:08 पर चेक इन किया। 18 अक्टूबर की सुबह 10:38 पर निकले। फिर दोपहर 1:21 पर आए। कपड़े बदले और 16 मिनट में ही 1:37 बजे निकल गए।

 

लखनऊ के एसएसपी बोले : 

लखनऊ के एसएसपी कलानिधि का कहना है कि कमरे में मिले कपड़े और होटल में दी गई आईडी से भी कुछ नए तथ्य मिले हैं। एसएसपी का कहना है कि यह एक बड़े सबूत के तौर पर सामने आया है। कई जिलो को हत्यारोपियों की फोटो भेज दी गयी है। कमरे में मिले बैग और मैनेजर को दी गयी आईडी से भी कुछ तथ्य मिले है।