Today News

शिवसेना की दशहरा रैली:उद्धव बोले- भाजपा बिहार में फ्री वैक्सीन देने की बात कर रही है, बाकी देश क्या पाकिस्तान और बांग्लादेश है

Today News

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को शिवसेना की दशहरा रैली में शामिल हुए। इस दौरान उद्धव ने बिहार चुनाव और भाजपा के वादों पर बात की। उद्धव ने कहा कि आप (भाजपा) बिहार में फ्री वैक्सीन देने की बात कर रहे हैं, बाकी देश क्या बांग्लादेश और पाकिस्तान है। उद्धव ने कहा- इस तरह की बातें करने वालों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। आप केंद्र में हैं।

दशहरे के मौके पर उद्धव की भाजपा को चुनौती

उद्धव ठाकरे ने भाजपा को चुनौती भी दी। उन्होंने कहा- एक साल हो गया मुझे मुख्यमंत्री बने। जिस दिन मैं मुख्यमंत्री बना था, उसी दिन से कहा जा रहा था कि महाराष्ट्र की सरकार गिर जाएगी। मैं उन लोगों को चुनौती देता हूं कि अगर आप में दम हो तो ऐसा करिए और दिखाइए।

उन्होंने कहा- हमसे हिंदुत्व के बारे में सवाल किए जा रहे थे। पूछा जा रहा था कि महाराष्ट्र में मंदिर दोबारा क्यों नहीं खोले जा रहे हैं। वो लोग कह रहे थे कि मेरा हिंदुत्व बाला साहब ठाकरे के हिंदुत्व से अलग है। मैं कहता हूं कि आपका हिंदुत्व मंदिर की घंटियां और चीजें बदलने तक ही है और हमारा हिंदुत्व इस तरह का नहीं है। जो हमारे हिंदुत्व पर सवाल उठा रहे हैं, वो दुम दबाकर बैठे हुए थे, जब बाबरी मस्जिद ढहाई गई थी।

प्रधानमंत्री पुरानी टैक्स व्यवस्था लागू करेंः उद्धव

महाराष्ट्र के सीएम ने कहा, "जीएसटी फेल हो गया। प्रधानमंत्री इस बात को मानें और पुरानी टैक्स व्यवस्था लागू करें। जो लोग बिहार के बेटे के लिए इंसाफ मांग रहे हैं, वो महाराष्ट्र के बेटे (आदित्य ठाकरे) का चरित्र हनन करने में लगे हुए हैं।"

राउत ने कहा- 25 साल महाराष्ट्र में सरकार चलाएंगे

रैली में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत भी मौजूद थे। राउत ने कहा- महाराष्ट्र की सरकार 5 साल पूरे करेगी। दरअसल, हम 25 साल तक शासन करेंगे। अब से हर चीज "महा' होगी। महा अघाड़ी, महाराष्ट्र। अगर ये "महा' दिल्ली तक पहुंच जाए तो चौंकिएगा नहीं। पिछले साल मैंने कहा था कि इस साल महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा और देखिए, यह हो गया।

Follow Us On You Tube